Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मुख्यमंत्री ने लगाई फीस वृद्धि पर रोक, छात्रों को देनी होनी पुरानी फीस

चंडीगढ़, 18 जुलाई(वार्ता) हरियाणा के विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में की गई फीस बृद्धि का छात्रों द्वारा विरोध किये जाने के बीच राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने छात्रों को बड़ी राहत प्रदान करते हुये कहा कि शैक्षणिक सत्र 2019-20 में भी पुरानी फीस ही ली जाएगी और जिन छात्रों से बढ़ी हुई फीस ली गई है वह उन्हें 15 दिनों के भीतर वापिस कर दी जाएगी।
मुख्यमंत्री ने यह घोषणा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के उत्तर क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री विक्रांत खंडेलवाल की अगुवाई में आए एक प्रतिनिधिमंडल के साथ हुई मुलाकात के दौरान की। मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने मुख्यमंत्री से शैक्षणिक सत्र 2019-20 के लिये फीस बढ़ाने का फैसला वापिस लेने तथा छात्रों से ली गई बढ़ी हुई फीस वापिस करने का अनुरोध किया।
मुख्यमंत्री ने इस पर राज्य के मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों के सभी कुलपतियों को निर्देेश दिए हैं कि वे शैक्षणिक सत्र 2018-19 में छात्रों के लिए क्रियान्वित की गई फीस सरंचना (स्ट्रक्चर) को शैक्षणिक सत्र 2019-20 लिये भी लागू करें और जिन छात्रों से बढ़ी हुई फीस ली गई है उसे वापिस कर दें।
रमेश2037वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image