Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मुख्यमंत्री ने लगवाया कोविड-19 वैक्सीन का पहला टीका

मुख्यमंत्री ने लगवाया कोविड-19 वैक्सीन का पहला टीका

शिमला, 04 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में कोविड वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां विधानसभा परिसर में कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगवाया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं के सक्रिय सहयोग से प्रदेश में कोविड-19 का पहला चरण सफलतापूर्वक पूर्ण कर लिया गया है। उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए इन सभी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कोविड-19 मुक्त समाज के लिए लोगों से अपनी बारी आने पर टीका लगवाने का आग्रह किया।

उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि सभी को कोराना का टीका लगाने के लिए आगे आना चाहिए। कोविड के संकट के बाद दुनिया का बड़ा कोरोना वैक्सिनेशन का भारत में शुरु हुआ है। उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन के कार्यक्रम को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए हेल्थवर्कर्स व स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कामना करते हैं कि हिमाचल जल्द कोरोना मुक्त हो।

इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार और माकपा विधायक राकेश सिंघा सहित अन्य नेताओं ने भी कोविड वैक्सीन का पहला टीका लगवाया।

सं शर्मा

वार्ता

image