Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:51 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी को काले झंडे दिखाने जा रहे प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य नेता गिरफ्तार

रायपुर 22 सितम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काले झंडे दिखाने जांजगीर जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल,नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव सहित अन्य नेताओं को पुलिस ने आज रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल सांसद एवं कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू एवं बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से जांजगीर के लिए रवाना हुए। श्री बघेल एवं पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े,काले गमछे पहन रखे थे एवं गाडियों में भी काले झंड़े लगा रखे थे।
पुलिस मे बलौदा बाजार जिले में कटगी में श्री बघेल एवं उनके साथ जा रहे काफिले को रोक लिया।उनकी पुलिस से कुछ कहा सुनी हुई लेकिन मौके पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मोर्चा संभाला और नेताओं को समझा बुझाकर सभी को हिरासत में ले लिया।इन सभी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद रिहा कर दिया गया।
बिलासपुर से रवाना हुए कांग्रेस विधायक दल के नेता टी.एस.सिंहदेव को मस्तूरी में रोल लिया गया और उन्हे गिरफ्तार कर पास में बनाई गई अस्थायी जेल में रखा गया।पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत को चांपा से गिरफ्तार किया गया और उऩ्हे डभरा में बनाई गई अस्थायी जेल में रखा गया।
छत्तीसगढ़ में यह पहला मौका है जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे में कांग्रेसियों ने विरोध की कोशिश की।
सुरेंद्र.साहू
वार्ता
More News
विश्व स्तर पर फैली है ‘मोदी की गारंटी’ : जयशंकर

विश्व स्तर पर फैली है ‘मोदी की गारंटी’ : जयशंकर

24 Apr 2024 | 12:43 PM

हैदराबाद 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने दावा किया है कि ‘मोदी की गारंटी’ भारत की सीमाओं से परे है और इसका वैश्विक स्तर पर महत्व है।

see more..
कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

24 Apr 2024 | 12:37 PM

श्रीगंगानगर, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर जिले में लूणकरणसर थाना क्षेत्र में कार और मोटरसाइकिल में टक्कर होने से एक युवक की मौत हो गयी है।

see more..
बांदीपोरा में मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान जारी

बांदीपोरा में मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान जारी

24 Apr 2024 | 12:12 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के तलाशी अभियान जारी है।

see more..
image