Friday, Mar 29 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनायेंगे: रमन

मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनायेंगे: रमन

धमतरी, 21 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुट गई है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने भाजपा पूरा जोर लगायेगी।

कोंडागांव में लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने जाते वक्त आज यहां धमतरी में पत्रकारों से बातचीत में डाॅ सिंह ने कहा भारत का गौरव श्री मोदी हैं, जिन्हें फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए हम जुटे हैं। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ की 11 में से 10 लोकसभा सीटें पिछली बार जीते थे। इस बार भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि मार्च में रायपुर में आयोजित सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आएंगे। दूसरा सम्मेलन बिलासपुर में होगा जिसमें राजनाथ सिंह शामिल होंगे।

उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने संबंधी सवाल पर कहा कि जब से जनसंघ थी, तब से धारा 370 को खत्म करने के लिए पार्टी राय ले रही है। लेकिन अब लोकल परिस्थितियों को देखते हुए आगे कदम उठाया जाएगा। इस मौके पर छत्तीसगढ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जीतने वाले प्रत्याशियों को ही लोकसभा चुनाव में मौका दिया जाएगा।

सं बघेल

वार्ता

image