Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने चाय पोहे का नि:शुल्क वितरण

खरगोन, 26 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत को लेकर क्षेत्र में उत्साह का वातावरण है और इसी तारतम्य में आज खरगोन जिला मुख्यालय पर मालवा निमाड़ के प्रसिद्ध नाश्ते चाय और पोहे का नि:शुल्क वितरण किया गया।
एक समाचार पत्र विक्रेता तथा एक निजी कंपनी में कार्यरत सौरभ जायसवाल ने बताया कि 2 महीने पहले उन्होंने एक मन्नत ली थी कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रचंड बहुमत से सत्ता में आते हैं तो वह 1 क्विंटल पोहा तथा 100 लीटर दूध की चाय मुफ्त में वितरित करेंगे । उन्होंने बताया कि खरगोन लोकसभा क्षेत्र में यह नारा प्रसिद्ध हुआ था कि 'दिल्ली में नरेंद्र और खरगोन में गजेंद्र'.
उन्होंने बताया कि आज सुबह 6:30 से 10:30 बजे तक 2,000 से अधिक मजदूरों, यात्रियों तथा जिला मुख्यालय के निवासियों ने चाय तथा पोहे का आनंद लिया और 'हर हर मोदी घर घर मोदी' के नारे लगाये। उन्होंने बताया कि करीब 20 पेपर वितरण करने वाले कर्मचारियों ने उन्हें आर्थिक मदद भी दी तथा आज चाय तथा पोहा बनाने व वितरित करने में हाथ बटाया, इसके चलते पेपर वितरण में भी देरी हुई।
सौरभ की छोटी बहन पूजा जायसवाल ने बताया कि उनका भाई नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक है, और आज का कार्यक्रम करने के उपरांत उन्हें बहुत खुशी हुई है।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक (खरगोन) भोलू कर्मा ने बताया कि आज सुबह 6:30 बजे वितरण कार्यक्रम आरंभ किया गया और देखते ही देखते बस स्टैंड खरगोन क्षेत्र में भीड़ लग गई। उन्होंने बताया कि सौरभ मोदी भक्त है और भाजपा के फिर से सत्ता में आने पर उसकी मन्नत पूरी हुई है।
उल्लेखनीय है कि खरगोन संसदीय क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार की जीत तथा नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने को लेकर जगह-जगह विभिन्न कार्यक्रम व भंडारे आयोजित किए जा रहे हैं तथा कई स्थानों पर मुफ्त में भोजन तथा नाश्ता वितरित किया जा रहा है। कल सेंधवा में तो एक केश कर्तक (नाई) तक ने मुफ्त में लोगों की दाढ़ी और कटिंग की थी।
सं नाग
वार्ता
image