Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी की रैली को विशाल और अनुशासित बनाने की अपील

गोरखपुर 30 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सात दिसम्बर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को विशाल और अनुशासित बनाने की अपील कार्यकर्ताओं और समर्थकों से की है।
फर्टिलाइजर परिसर में होने वाली रैली को लेकर बेनीगंज स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर मंगलवार को हुई बैठक को संबोधित करते हुये क्षेत्रीय अध्यक्ष डा धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव के पहले गोरखपुर के मानबेला में श्री मोदी की ऐतिहासिक रैली हुई थी। यह रैली पूरे देश में अच्छा संदेश देने में सफल रही। उस समय भाजपा की न तो केंद्र में या न राज्य में सरकार थी। वर्तमान में भाजपा की केंद्र और राज्य में सरकार है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के खाते में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण और जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ति समेत उपलब्धियों की भरमार है। दुनिया की भारत को लेकर नजरिया बदला है। देश का परिदृश्य भी बदला है। कभी इस प्रदेश में केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने का कार्य हो रहा था अैर आज प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार 1075 मंदिरों का पुनर्निर्माण करा चुकी है, ऐसे में फर्टिलाइजर में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली मानबेला की रैली से बड़ी ऐतिहासिक और अनुशासित होनी चाहिए।
डा.सिंह ने कहा कि कि बीते ढाई दशक से फर्टिलाइजर का परिसर उजाड़ हो गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के साथ ही फेरिलाइजर परिसर गुलजार हो जायेगा।
क्षेत्रीय अध्यक्ष ने रैली को लेकर सुरक्षा, पेयजल, यातायात, पार्किंग व्यवस्था बेहतर बनाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि इस रैली में गोरखपुर बस्ती मंडल के हर गांव का प्रतिनिधित्व होना चाहिए। घर घर सघन संपर्क भी जरूरी है। बैठक में गोरखपुर महानगर व जिला के पदाधिकारियों में जिम्मेदार भी बांटी गई।
उदय प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image