Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान » HJPUE


मोदी के हाथ मजबूत करें गुर्जर-बैंसला

अजमेर, 23 अप्रैल (वार्ता)राजस्थान गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने अजमेर जिले के गुर्जर मतदाताओं का आह्वान किया है कि वे भाजपा को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करते हुए एक बार फिर उन्हें देश की सेवा का मौका दें।
कर्नल बैंसला आज अजमेर संसदीय लोकसभा क्षेत्र के लिए 29 अप्रैल को मतदान से पहले जिले के गुर्जर बाहुल्य ग्राम पंचायतों के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। उन्होंने गुर्जर क्षेत्र नसीराबाद एवं पुष्कर विधानसभा में कई गांवों का दौरा करके गुर्जर समाज से भाजपा को अधिक से अधिक वोट देकर विजयी बनाने और प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करने का आग्रह किया।
श्री बैंसला ने गुर्जर बहुल क्षेत्र डूमाडा और गोडियाना में समाज के लोगों की बैठक में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं। उनके राज में देश की आर्थिक व्यवस्था भी मजबूत हुई है। साथ ही उन्होंने देश को विश्व में अपने काम का लोहा मनवाया है, इसलिए उनके हाथ मजबूत करने की जरुरत है। उन्होंने गुर्जर समाज से अजमेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का अनुरोध किया। इस अवसर पर कर्नल बैंसला के साथ उनके पुत्र डॉ. विजय बैंसला, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश संयोजक ओमप्रकाश भड़ाना, पूर्व आरक्षण प्रदेश सहसंयोजक गोराराम भगत, मेड़ता विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सुआलाल गुंजल सहित अन्य गुर्जर नेता मौजूद रहे।
अनुराग सुनील
वार्ता
There is no row at position 0.
image