Friday, Apr 19 2024 | Time 21:04 Hrs(IST)
image
भारत


मोदी ने इसरो को बधाई दी

मोदी ने इसरो को बधाई दी

नयी दिल्ली 28 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएसएलवी-सी51/अमेज़ोनिया-1 मिशन के पहले समर्पित वाणिज्यिक प्रक्षेपण की सफलता पर न्यू स्पेस इंडिया लिमिटेड (एनएसआईएल) और भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) को बधाई दी।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, “पीएसएलवी-सी51/अमेज़ोनिया-1 मिशन के पहले समर्पित वाणिज्यिक प्रक्षेपण की सफलता पर एनएसआईएल और इसरो को बधाई। इससे देश में अंतरिक्ष सुधारों के एक नए युग का सूत्रपात होता है। अठारह को-पैसेंजर्स में चार छोटे उपग्रह शामिल थे जो हमारे युवाओं के जोश और उनके नवप्रवर्तनशील होने को प्रदर्शित करता है।”

अरुण, उप्रेती

वार्ता

More News
पहले चरण के चुनाव में 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव में 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 8:16 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कुल 102 निर्वाचन क्षेत्रों के लिये शुक्रवार को 60 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ।

see more..
जरूरतमंदों को अस्पताल में मुफ्त इलाज की सुविधा

जरूरतमंदों को अस्पताल में मुफ्त इलाज की सुविधा

19 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने कई वर्षों से बंद पड़े बाला साहिब अस्पताल यानी गुरु हरिकृष्ण इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में पांच मई से ओपीडी सेवायें शुरू करने का ऐलान किया और कहा कि अस्पताल में जरूरतमंदों को सेवायें निःशुल्क प्रदान की जायेंगी।

see more..
घर खरीदारों से धोखा:ईडी मुंबई  ने की बिल्डर , सहयोगियों की कुर्की

घर खरीदारों से धोखा:ईडी मुंबई ने की बिल्डर , सहयोगियों की कुर्की

19 Apr 2024 | 7:26 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की मुंबई इकाई ने घर खरीदारों के साथ थोखाधड़ी जुड़े धन शोधन के मामले की जांच के सिलसिले में ललित टेकचंदानी बिल्डर और उसके सहयोगियों से संबंधित करीब 114 करोड़ रुपये की चल सम्पत्तियों की कुर्की के आदेश दिए हैं।

see more..
image