Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी ने कहा, जो आग आपके दिल में है, वही आग मेरे दिल में भी

मोदी ने कहा, जो आग आपके दिल में है, वही आग मेरे दिल में भी

बरौनी 17 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देशवासियों को पुलवामा आतंकी हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवानों के शहीद होने का माकूल जवाब दिये जाने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि जो आग आपके दिल में है, वही आग मेरे दिल में भी है।

श्री मोदी ने यहां करीब 33 हजार करोड़ रुपए की 12 से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करते हुए कहा कि पुलवामा में देश के लिए बलिदान देने वाले पटना के शहीद संजय कुमार सिन्हा और भागलपुर के रतन कुमार ठाकुर को वह श्रद्धांजलि देते हैं और उनके परिवार जनों के साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं महसूस कर रहा है कि आपके और देशवासियों के दिलों में कितनी आग है। जो आग आपके दिल में है वही आग मेरे दिल में है।”

इससे पूर्व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के कायराना हमले में 40 जवान शहीद हो गये। इस घटना से पूरा देश आक्रोशित है। उन्होंने कहा कि जिसने भी ऐसी कायराना करतूत की है और जिसने भी इसमें मदद की है, उससे जबरदस्त बदला लिया जायेगा ।

श्री कुमार ने कहा कि इस घटना में बिहार के दो जवान शहीद हुए हैं, उनके परिवार को राज्य सरकार पूरी मदद करेगी। शहीद के परिवार को किसी तरह की कोई कठिनाई न हो इसके लिए राज्य ने मदद की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि आम लोग भी निजी तौर पर शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आये हैं।

शिवा सूरज

वार्ता

image