Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी ने राहुल और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा

छिंदवाड़ा, 18 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस दल के नेता देश की जनता, कार्यकर्ता और नेताओं से भी धाेखा करते हैं, इसलिए इस दल के सदस्यों की संख्या संसद में 440 से घटकर 40 रह गयी है।
श्री मोदी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर श्री कमलनाथ के संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता केरल में गाय को काटकर सड़क पर फेंकते हैं और फोटाे खिचवाते हैं। वहीं अन्य राज्यों में दूसरा रूप दिखाते हैं। इसलिए इनके नेताओं को स्पष्ट करना चाहिए कि कांग्रेस का असली स्वरूप क्या है।
श्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि वे जब छिंदवाड़ा आते हैं तो श्री कमलनाथ को मुख्यमंत्री बताने का प्रयास करते हैं। ग्वालियर पहुंचते हैं तो श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को नेता बताते हैं। अन्य क्षेत्रों में जाने पर संबंधित नेता का जिक्र करते हैं। इस तरह वे पूरी जनता, कार्यकर्ता और यहां तक कि नेताओं तक को बेवकूफ बनाते हैं।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं स्टार प्रचारक श्री मोदी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ कांग्रेस अध्यक्ष परिवार के सबसे बड़े दरबारी हैं और देश में आपातकाल के समय से इस परिवार के समक्ष षाष्टांग प्रणाम किए बगैर इनका दिन नहीं बीतता है। और ये भी इस राज्य की जनता को बेवकूफ बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ छिंदवाड़ा मॉडल को प्रदेश का विकास का मॉडल बनाना चाहते हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि छिंदवाड़ा में विकास नौ बार के सांसद कमलनाथ ने नहीं, बल्कि भाजपा की पंद्रह वर्षों की सरकार ने किया है।
सं प्रशांत
जारी वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image