Friday, Mar 29 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य


मंदिर में मूर्तियां खंडित करने से अजमेर में तनाव

अजमेर 21 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के पुलिस लाइन थाना क्षेत्र में आज एक मंदिर में अज्ञात लोगों के भगवान की मूर्तियां खंडित कर देने से तनाव उत्पन्न हो गया।
क्षेत्र के नयाबाड़ा स्थित नर्बदेश्वर शिव मंदिर में मूर्तियां खंडित कर देने का मामला सामने आने के बाद क्षेत्रीय लोगों का जमावड़ा लग गया और हिन्दुवादी संगठन एकत्रित हो गए और मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।
इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी भी मौके पर पहुंचे और बिगड़ते माहौल को संभाला और उन्होंने हाथों हाथ मूर्ति स्थापना का आश्वासन देकर लोगों को शांति किया। फिलहाल मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और क्षेत्र में शांति है।
सं जोरा
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image