Friday, Mar 29 2024 | Time 17:45 Hrs(IST)
image
चुनाव


मोदी-शाह के साथ स्मृति-हेमा भी मांगेंगी मध्यप्रदेश में वोट

मोदी-शाह के साथ स्मृति-हेमा भी मांगेंगी मध्यप्रदेश में वोट

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और सांसद हेमा मालिनी भी प्रचार करेंगी।

पार्टी ने निर्वाचन आयोग को उन 40 नेताओं की सूची सौंपी है, जो मध्यप्रदेश में लोकसभा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इनमें पहला नंबर प्रधानमंत्री श्री मोदी और दूसरा श्री शाह का है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, उमा भारती, पीयूष गोयल और स्मृति इरानी भी चुनाव प्रचार के लिए प्रदेश का दौरा करेंगे।

इसके अलावा लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन का नाम भी इस सूची में शामिल है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, सांसद सतपाल महाराज और हेमा मालिनी भी प्रदेश में जनता से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह, संगठन महामंत्री सुहास भगत, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, यशोधरा राजे सिंधिया और जयभान सिंह पवैया भी प्रदेश में लगातार प्रचार करेंगे।

गरिमा

वार्ता

There is no row at position 0.
image