Friday, Apr 19 2024 | Time 19:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी से मुलाकात के लिए ममता दिल्ली रवाना

मोदी से मुलाकात के लिए ममता दिल्ली रवाना

कोलकाता,17 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने के लिए मंगलवार को नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गईं।

दोनों के बीच 18 महीनों बाद मुलाकात होने जा रही है।

सुश्री बनर्जी ने विमान में सवार होने से पहले हवाई अड्डे पर मौजूद पत्रकारों से कहा, “मैं विभिन्न मसलों पर प्रधानमंत्री से बातचीत करने के लिए नयी दिल्ली जा रही हूूं। इस समय अनेक समस्याएं हैं जिनमें बैंकाें का आपस में विलय, एयर इंडिया के निजीकरण, बीएसएनएल की हालत, राज्य के लिए विभिन्न पैकेज और राज्य के नाम में बदलाव आदि शामिल

हैं।”

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए पीएमओ से समय मांगा है और यह मुलाकात बुधवार को शाम साढ़े चार बजे होगी।

इस बीच विपक्षी दलों भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने प्रधानमंत्री कार्यालय से समय मांगे जाने के मसले पर उनकी निंदा की है, खासकर ऐसे समय जब सीबीआई पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की तलाश कर रही है।

माकपा के सांसद सुुजान चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शारदा चिटफंड़ घाेटाले में अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक (सीआईडी) को बचाने में नाकाम रही है और अब इस मामले में वह खुद और अपने भतीजे को बचाने के लिए प्रयास कर रही है।

जितेन्द्र.श्रवण

वार्ता

image