Friday, Mar 29 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी सरकार का जाना तय: तेजस्वी

मोदी सरकार का जाना तय: तेजस्वी

भागलपुर, 25 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त जनता लोकसभा चुनाव में बदला लेने का मन बना चुकी है।

श्री यादव ने भागलपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी शैलेष कुमार उर्फ बूलो मंडल के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित एक सभा को संबंधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने ‘चौकीदार’ बनकर सभी बैंकों को खाली करने का काम किया है और सभी पैसे को अमीरो के बीच बांट दिया है। गरीबों को उनके वाजिब हक से वंचित किया जा रहा है। इसी तरह बिहार में ‘छोटे मोदी’ सुशील कुमार ने भागलपुर के सृजन घोटाले के जरिये सरकारी खजाने को लूटने का काम किया है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि देश में आज संविधान और आरक्षण को बचाने की लड़ाई शुरू हो गई है। यह लड़ाई धर्म-अधर्म, सत्य-असत्य और अमीर-गरीब की है। ऐसे में यदि भाजपा और उनका गठबंधन सत्ता में आयेंगे तो देश के संविधान एवं आरक्षण दोनों को बदल देंगे। इसलिए, सभी को एकजुट होकर उन्हें रोकना होगा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्ट ‘चौकीदार’ बनकर बैंकों को लूटने वाले प्रधानमंत्री के विरुद्ध देश एवं प्रदेश की जनता थानेदार बनते हुए उन्हें सबक सिखाने का मन बना चुकी है।

सं.सतीश सूरज

जारी वार्ता

image