Friday, Mar 29 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी सरकार पुलवामा आतंकवादी हमले का माकूल जवाब देगी-शाह

मोदी सरकार पुलवामा आतंकवादी हमले का माकूल जवाब देगी-शाह

जयपुर 18 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है केन्द्र की मोदी सरकार देश के लिए जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और पुलवामा आतंकवादी हमले का माकूल जवाब दिया जायेगा।

श्री शाह आज यहां पार्टी के शक्ति सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के चालीस जवान शहीद हो गये और उसके बाद पांच जवान और शहीद हो गये। आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए संकल्प लेने का आज मौका हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नीत नरेन्द्र मोदी की सरकार इन जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और इसका माकूल जवाब देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी हैं जो आतंकवाद के खिलाफ जीरो टोलरेन्स की नीति अपनाती हैं।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद का जवाब देने के लिए मोदी सरकार सभी मोर्चों पर मजबूत नीति के साथ शुरुआत की हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जवानों पर भरोसा हैं, जो कायराना हमला हुआ हैं उसका जवाब वे अपने तरीके एवं अपने समय पर सुनिश्चित कर मुंहतोड़ जवाब देंगे।

उन्होंने कहा कि दुनिया के नेता आतंकवाद के खिलाफ हैं लेकिन श्री मोदी में जो राजनीतिक इच्छा शक्ति हैं वह विश्व के किसी नेता में नहीं हैं। मोदी सरकार ने सेना को मजबूत और उसका हौंसला बढ़ाने का काम किया हैं। सेना को नई तकनीक से सुसज्जित करने के काम की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद सबसे बड़ा रक्षा बजट मोदी सरकार लाई हैं।

श्री शाह ने अपने संबोधन के शुरु में भारत माता की जय बोलते हुए कहा कि इतना जोर से बोलो की यह आवाज पाकिस्तान तक जानी चाहिए।

image