Thursday, Mar 28 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मॉन्स्टर एनर्जी ने भारत में नया प्रॉडक्ट ‘अल्ट्रा’ लॉन्च किया

मॉन्स्टर एनर्जी ने भारत में नया प्रॉडक्ट ‘अल्ट्रा’ लॉन्च किया

उदयपुर 19 सितम्बर (वार्ता ) अमेरिका की नंबर वन एनर्जी ड्रिंक कंपनी मॉन्स्टर एनर्जी ने गुरूवार को झीलो की नगरी उदयपुर में शुगर फ्री, नो कैलोरी प्रॉडक्ट अल्ट्र लॉन्च किया।

कंपनी ने इस उत्पाद को एक्स गेम्स के छह बार गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके स्टंटमैन, जैक्सन स्ट्रॉन्ग के साथ मिलकर लॉन्च किया है। जेम्स बॉन्ड की क्लासिक मूवी ‘ऑक्टोप्सी’ में दिखाये गये टुकटुक का पीछा करने वाले चर्चित दृश्य को, जिसे 1983 में उदयपुर में फिल्माया गया था, इसे जैक्सन के साथ अगले दो दिनों में उदयपुर में दोहराया जायेगा।

इस अवसर पर श्री जैक्सन ने कहा कि वह मॉन्स्टर एनर्जी के इस उत्पाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश है। उन्होंने कहा कि वह 36 साल बाद, ऑक्टोपसी के अमर हो चुके दृश्य को रीक्रिएट करने का मौका मिलना उनके लिए सम्मान की बात है। कार्यक्रम में कंपनी के प्रबंधक मफाडेल जंजीरा ने बताया कि हमें भारत में अपने नए शुगर फ्री, नो कैलोरी प्रॉडक्ट ‘अल्ट्रा’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कंपनी का मानना है कि बढिय़ा स्वाद और साइट्रस फ्लेवर वाला यह ड्रिंक सामाजिक रूप से सक्रिय रहने वाले भारत के युवाओं को पसंद आयेगा और उनके उत्साह को बढ़ायेगा। इस दौरान जैक्सन ने मीडिया की मौजूदगी में अपनी मेन्युफे्रक्चर की गई बाइक पर स्टंट किये। उनके स्टंट को देखकर स्वरूपसागर-फतहसागर रोड़ पर आने-जाने वाले लोग जहां थे वहीं रूक गए और दांतों तले ऊंगलियां दबा ली।

रामसिंह

वार्ता

image