Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

विजयपुरा 19 अक्टूबर (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नशे की लत का शिकार और मादक पदार्थों का तस्कर बताकर साबित कर दिया कि उन्होंने (श्री कटील) अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

श्री सुरजेवाला ने यहां संवाददाताओं से कहा , “ भाजपा सत्ता और अहंकार के नशे में है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। ऐसा लगता है कि उन्होंने गुजरात के अडानी बंदरगाह पर जब्त किए गए दो लाख करोड़ रुपये के ड्रग्स ले लिए हैं।” उन्होंने कहा कि भाजपा को श्री कटील को तत्काल नशा पुनर्वास केंद्र में भर्ती करना चाहिए क्योंकि इस तरह की मूर्खतापूर्ण टिप्पणी केवल वही व्यक्ति कर सकता है जो नशे में है।

श्री सुरजेवाला ने श्री कटील द्वारा हुबली में श्री राहुल गांधी के खिलाफ की गई अमर्यादित टिप्पणी के जवाब में ये टिप्पणियां की।

श्री कटील ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस की ओर से सोमवार को की गयी उन टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया जतायी थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनपढ़ और भिखारी कहा गया था। भाजपा ने प्रधानमंत्री का बचाव करते हुए कहा था कि श्री मोदी किसी महिला के साथ सिगरेट नहीं पीते और कांग्रेस नेताओं की तरह बार में डांस नहीं करते।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस ने हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद खेद जताते हुए श्री मोदी के खिलाफ टिप्पणी वापस ले ली थी।

यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा ने श्री राहुल गांधी को ड्रग्स से जोड़ा है। इससे पहले 2016 में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि श्री गांधी को कथित तौर पर 2001 में अमेरिका में 1.60 लाख अमेरिकी डालर और सफेद पाउडर रखने के लिए संघीय जांच ब्यूरो के अधिकारियों ने पकड़ा था। उन्होंने यह भी दावा किया था कि तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने श्रीमती सोनिया गांधी के अनुरोध पर तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश को फोन किया था और श्री गांधी को रिहा करवाया था।

टंडन, यामिनी

वार्ता

More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

22 Apr 2024 | 9:36 PM

भुवनेश्वर, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन राज्य की चार लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन बंद होंगे।

see more..
image