Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मॉमस्प्रेसो ने की डिजिटल भाषाई सेवा ‘मॉमस्प्रेसो भारत’

नयी दिल्ली 24 जनवरी (वार्ता) यूजर जनरेटेड कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म मॉमस्प्रेसो ने देश की पहली डिजिटल भाषाई सेवा ‘मॉमस्प्रेसो भारत’ लॉन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि मॉमस्प्रेसो भारत ऑडियो, वीडियो और टेक्स्ट सहित सभी सामग्री पेश करेगा।
मॉमस्प्रेसो ने हिंदी, बंगाली, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित प्रमुख भारतीय भाषाओं में ब्रांड के लिए डिजिटल सॉल्युशन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से यह सेवा शुरू की है। इस सेवा की पेशकश के साथ मॉमस्प्रेसो भारत मौजूदा मॉमस्प्रेसो असेट्स जैसे मॉम ब्लॉगर्स और विशेषज्ञों, इन-हाउस क्षेत्रीय वीडियो उत्पादन टीम, एक भाषाई सोशल मीडिया टीम और एक प्रौद्योगिकी टीम बनाकर उसे अन्य क्षेत्रीय भाषा सॉल्युशन से अवगत करायेगी।
इस मौके पर मॉमस्प्रेसो भारत की बिजनेस प्रमुख हंसवीन कौर ने कहा कि भारत में कंटेंट की अगली क्रांति को क्षेत्रीय भाषा के उपयोगकर्ता ही संचालित करेंगे। इसका एक बड़ा कारण है कि अगले 5 वर्षों में 10 नए इंटरनेट यूजर में से 9 क्षेत्रीय भाषा के यूजर होंगे।
शेखर
वार्ता
More News
सितारगंज में आईओसी के 100वां इंडेन बॉटलिंग प्लांट  से आपूर्ति शुरू

सितारगंज में आईओसी के 100वां इंडेन बॉटलिंग प्लांट से आपूर्ति शुरू

28 Mar 2024 | 3:35 PM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) सरकारी क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल काॅर्पोरेशन (आईओसी) ने गुरुवार को कहा कि सितारगंज में उसके 100वें अत्याधुनिक इंडेन एलपीजी (घरेलू रसोई गैस) बॉटलिंग प्लांट से एलपीजी भरे सिलेंडरों के पहले ट्रक की निकासी शुरू हो गयी है।

see more..
ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

28 Mar 2024 | 3:35 PM

रूद्रपुर 28 मार्च,(वार्ता ) स्थायित एवं सोलर समाधानों को सशक्त बनाने की दिशा में बड़ा कदम बढ़ाते हुए प्रमुख उर्जा समाधान कंपनी ल्यूमिनस पावर टेक्नोलॉजीज़ ने उत्तराखण्ड के रूद्रपुर में 120 करोड़ रुपए के निवेश से निर्मित सोलर पैनल फैक्टरी का उद्घाटन किया।

see more..
image