Friday, Mar 29 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
राज्य


मायावती ही हो सकती है विपक्षी दलों की प्रधानमंत्री पद की सक्षम उम्मीदवार - जोगी

मायावती ही हो सकती है विपक्षी दलों की प्रधानमंत्री पद की सक्षम उम्मीदवार - जोगी

रायपुर 25 सितम्बर(वार्ता) बहुजन समाज पार्टी एवं जनता कांग्रेस गठबंधन के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजीत जोगी ने कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ही विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद की सबसे सक्षम उम्मीदवार हो सकती है।

श्री जोगी ने आज यहां बसपा नेताओ के साथ बसपा जनता कांग्रेस गठबंधन के सभी 35 बसपा उम्मीदवारो की घोषणा करते हुए प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला करने एवं उन्हे सत्ता से बाहर करने में सक्षम नही है।मौजूदा समय में बसपा ने सपा के साथ मिलकर उत्तरप्रदेश में भाजपा को उप चुनावों में करारी शिकस्त देकर साबित किया कि वहीं भाजपा को रोकने में सक्षम है।

उन्होने कहा कि बसपा जनता कांग्रेस गठबंधन की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार सुश्री मायावती जी होंगी ही,इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावो के बाद सरकार बनाने के बाद वह उन सभी भाजपा विरोधी गैर साम्प्रदायिक दलों के नेताओं से मिलकर विरोधी दलों के गठबंधन की उम्मीदवार बनाने की कोशिश करेंगे। मायावती ही विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद की सबसे सक्षम उम्मीदवार हो सकती है।

कांग्रेस को कमजोर एवं अक्षम बताते हुए उन्होने कहा कि जिस भी राज्य एवं जहां भी कांग्रेस की भाजपा के बीच सीधी टक्कर है,वहां भाजपा आसानी से जीत जाती है। 2014 में जब कथित रूप से मोदी लहर थी उस समय भी क्षेत्रीय दलों ने ही ओडिशा,पश्चिम बंगाल,आन्ध्रप्रदेश,तेलंगाना एवं तमिलनाडु जैसे राज्यों में उसे रोक दिया था।भाजपा को गैर कांग्रेसी दल ही रोकने में सक्षम है।

साहू

जारी.वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image