Friday, Mar 29 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में आठ युवकों को बचाया गया

मिर्जापुर 14 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के देहात कोतवाली इलाके में स्थित बोकरिया फाॅल पर पिकनिक मनाने के दौरान नदी के टीले पर फंसे आठ युवकों को बचाया गया।
गुरुवार की रात 12 बजे तक चले रैस्क्यू आपरेशन के बाद सकुशल लौटने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। वहीं लालगंज में भरोह नदी में एक किसान बह गया है। उसकी तलाश की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने आज यहां कहा कि देहात कोतवाली इलाके के टांड गांव के एक दर्जन से अधिक युवक गुरुवार को शाम बोकरिया फाल पर पिकनिक मनाने गये थे। नदी के मध्य एक टीले पर बैठकर खाना बना रहे थे। अचानक बरसात होने लगी जिससे कुछ युवक नदी के किनारे आ गये।
पर रामबचन, शिवदास, सोनू, रामेश्वर, सुरेश, महेन्द्र करीमन और फलेन्दर नदी के किनारे नही आ पाये। बरसात के चलते नदी में लगातार पानी बढने लगा। हालांकि युवकों ने टीले पर चढ़ कर पानी के बहाव से बचाये रखा था। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने फायर पुलिस और स्पेशल दल को लगाया। उन्होंने बताया कि पानी बढऩे और रात्रि के कारण रैस्क्यू आपरेशन में परेशानी आ रही थी। स्थानीय निवासियों और पुलिस के सहयोग से रात बारह बजे आठों को सकुशल निकाल लिया गया।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लालगंज थाना क्षेत्र के भरोह गांव निवासी रामपति गुरुवार शाम को गांव के बाहर स्थित भरोह नदी में अपनी भैस निकालने के दौरान बह गया। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि गोताखोरों को लगाया गया है।
सं विनोद
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image