Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद एडीजी ने थानों का किया औचक निरीक्षण

मुरादाबाद 15 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चन्द्र ने बुधवार को सम्भल, बदायूं तथा मुरादाबाद के थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया।
श्री चंद्र ने सहसवान, गुनौर तथा बिलारी थानो का औचक निरीक्षक किया और बिलारी क्षेत्र में पैदल मार्च कर लोगों को पुलिस के चौकस रहने का भरोसा दिलाया ।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि श्री सिंह ने थानों पर कोविड-19 केयर हैल्प डैस्क कार्यप्रणाली की जानकारी ली। थाने पर बीट पुलिसकर्मी से जेल के अंदर-बाहर के चिन्हित टाप-10 अपराधियों, भूमाफियाओं के विरुद्ध की गई धारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई तथा पुरस्कार घोषित अपराधियों, गुंडों के खिलाफ दबिश के दौरान योजनाबद्ध तरीके से प्रभावी कार्रवाई सावधानीपूर्वक करने के बारे में दिशा निर्देश दिये।
अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी ढंग से कार्यवाही करने के दौरान शासन के दिशा निर्देश का पालन करने के बारे में निर्देशित किया गया।थाना परिसर ,बैरक,मैस आदि का निरीक्षण किया गया।थाना परिसर में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के अलावा परिसर में खड़े लावारिस वाहनों का शीघ्रातिशीघ्र निस्तारण कराए जाने हेतु अधिनस्थों को निर्देश जारी किए।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image