Friday, Mar 29 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी से तनाव

मुरादाबाद, 18 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में कुछ शरारती तत्वों ने पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी की। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एमआईटी कॉलेज का बवाल शांत होने को ही था कि रविवार को कांशीराम नगर कॉलोनी में कुछ लोगों ने पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी की। उस वक्त शिवसेना के कार्यकर्ता एक श्रद्धांजलि जुलूस निकाल रहे थे। इसके बाद मौके पर हंगामा हुआ और दोनों पक्षों में मारपीट भी हुयी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उपद्रवियों को खदेड़ा।
उन्होंने बताया कि आक्रोशित लोगों ने कांशीराम नगर स्थित पुलिस चौकी का घेराव किया और तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी।
वहीं, शहर के एमआईटी कॉलेज के छात्र रफी फारुख के फेसबुक से खुफिया एजेंसियों को काफी जानकारी हाथ लगने की बात सामने आयी है। उसने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के पक्ष में वाट्सएप कमेंट किया था। बताया जा रहा है कि उसने अपने कई नाम रखे हुये हैं। रफी के अलावा फार्मेसी का छात्र मुजस्सम गनी पर भी देशद्रोह का आरोप लगा है।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image