Friday, Mar 29 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य


मुरादाबाद में भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा

मुरादाबाद में भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा

मुरादाबाद,26 सितम्बर(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने मुरादाबाद, अमरोहा,सम्भल,बिजनौर तथा रामपुर के पदाधिकारियों के साथ 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक की।

बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बुधवार को यहां पत्रकारों से कहा कि वर्ष 2019 का चुनाव राष्ट्र की अस्मिता से जुड़ा हुआ है। इसलिए भाजपा इसकी तैयारियों को लेकर कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडना चाहती है। श्री पाठक ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार द्वारा जनकल्याण से जुडी योजनाओं के लागू करने के अलावा जनहित और सबका साथ सबका विकास बगैर भेदभाव के किए गए कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएंगे, विकास कार्यों के बलबूते ही हम दोबारा केंद्र में सरकार बनाएंगे।

श्री पाठक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कार्यप्रणाली पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के पास अपना कोई नजरिया नहीं है जिस कारण वह आए दिन दूसरों के मुद्दों पर बेवजह हमलावर रहते हैं, जबकि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र से जुड़े विकास के मुद्दे आज तक नहीं उठाए।

सं मुसन्ना तेज

वार्ता

More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image