Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेरठ में 28 नये कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 1664

मेरठ, 16 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को 12 महिलाओं समेत 28 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद जिले में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या 1664 पहुंच गई है।
मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. राजकुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज कुल 2231 नमूने लिये गये थे जिनमें 28 नये कोरोना संक्रमित मिले। इनमें दिल्ली रोड से जौहरी,शास्त्रीनगर से बैंक मैनेजर, तारापुरी से प्राइवेट जॉब कर्मी, खरखौदा से प्राइवेट जॉब कर्मी, कंकरखेड़ा से गृहणी, मुलायम सिंह यादव मैडिकल कालिज का वार्ड आया, नंगला राठी किसान, लखवाया से छात्र, ब्रह्मपुरी से प्राइवेट जॉब कर्मी, अधिवक्ता, नई बस्ती लल्लापुरा से व्यापारी, सरधना से छात्रा, पल्लवपुरम से प्राइवेट जॉब कर्मी, छात्रा, गृहणी, 3 वर्षीय बालक, शिवकांत कॉलोनी से प्राइवेट जॉब कर्मी, मुरारीपुरम से चिकित्सक, सम्राट पैलेस से गृहणी, सुभारती हास्टल से छात्रा, न्यू प्रभात नगर से गृहणी, रजपुरा से गृहणी, स्वामीपाड़ा से गृहणी, व्यापारी, दबका गांव से प्राइवेट जॉब कर्मी, नन्दराम चौक से 2 व्यापारी, शाहजहांपुर से गृहणी शामिल हैं।
उन्होंने बताया कि जिले में 1664 संक्रमितों में से अब तक 1158 संक्रमित ठीक हो चुके हैं । उन्होंने बताया कि आज सम्राट पैलेस निवासी 80 वर्षीया महिला की मृत्यु के बाद मृतक संख्या बढ़कर 79 हो गई। जिले में अभी 427 कोरोना सक्रिय रोगी अस्पताल में भर्ती हैं।
जुबेरी त्यागी
वार्ता
image