Friday, Mar 29 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य


मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया हैं नीतीश : तेजस्वी

मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया हैं नीतीश : तेजस्वी

पटना 25 सितंबर (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राज्य का दिखावटी मुखिया करार दिया और कहा कि प्रदेश में अपराधी गोली से राज कर रहे है और श्री कुमार केवल अपनी बोली से।

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, “12 महीनों में 48 बार सजावटी समीक्षा बैठकें करने वाले मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया नीतीश कुमार जी बिहार की कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है। ‘आरसीपी टैक्स’ के जरिये बोली लगाकर पोस्टिंग करने का यही नतीजा होगा।” उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राज्य में अपराधी गोली से राज कर रहे है और श्री कुमार बोली से।

नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी हाथ जोड़कर अपराधियों से भीख मांगते हैं कि वे आपराधिक घटना को अंजाम नहीं दें। इससे राज्य सरकार की छवि को नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में ‘खुलासा’ और ‘दिलासा’ मास्टर की यह कुख्यात जोड़ी डर के मारे अपराधियो के पैर भी पकड़े तो आश्चर्य नहीं है क्योंकि बिहार पुलिस से ज्यादा एके-47 अपराधियों के पास है।

सतीश सूरज

वार्ता

image