Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मऊ में आज दो और कोरोना पॉजिटिव मिले,संख्या बढ़कर हुई 22

मऊ,28 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में आज दो और पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 22 हो गई।
मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि आज प्राप्त जांच 30 रिपोर्ट में दो कोरोना पॉजिटिव व 28 निगेटिव हैं। दोनों लोग फतेहपुर मंडाव ब्लॉक इलाके के रहने वाले हैं, जिसमें एक धर्मपुर जबकि दूसरा फतेहपुर मंडाव का रहने वाला है। दोनों लोग हाल ही में मुम्बई से वापस लौटे थे,जिनका 21 मई को सैंपल भेजा गया था। धर्मपुर गांव निवासी पूर्व से ही जिला मुख्यालय पर कोरोन्टाइन सेंटर में था।
जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि अब तक जिले में कुल 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए हैं और एक मरीज स्वस्थ होने के बाद घर जा चुका है। उन्होंने बताया कि फतेहपुर मंडाव ब्लाक इलाके के तहत धर्मपुर गांव को आठवां हॉटस्पॉट घोषित किया गया।
गौरतलब हो कि अब तक जिले से 1238 लोगों के नमूने एकत्र कर जांच के लिए भेजे गए थे। जिसमें से 791 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हो गए जबकि शेष रिपोर्ट अभी बाकी हैं।
सं त्यागी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image