Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मऊ में बिजली गिरने से पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मृत्यु

मऊ में बिजली गिरने से पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मृत्यु

मऊ, 17 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार शाम बारिश के दौरान बिजली गिरने से अलग-अलग घटनाओं में एक दम्पति समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहम्मदाबाद गोहना तहसील क्षेत्र के ग्राम अमरसेपुर में आज हरकिशन 58 वर्ष और उनकी पत्नी लीलावती देवी (55) खेत से तेज बरसात में छाता ओढ़कर घर आ रहे थे। इसी बीच अचानक उनपर बिजली गिरी और दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली इलाके के ही दाऊदपुर गांव की 17 वर्षीय किशोरी मंशा चौहान दोपहर बाद खेत में घास काटने गई थी। घास काटते समय अचानक झमाझम बारिश होने लगी और अचानक उसपर बिजली गिर गई, जिसकी चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई।

दोनों घटनाओं की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार जावेद अंसारी ने पूरी जानकारी प्राप्त कर अपनी रिपोर्ट मुख्यालय को भेज दी।

सं त्यागी

वार्ता

More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image