Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में मंदिर परिसर में ड्रोन उड़ाने के मामले की जांच

मथुरा 25 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मथुरा में बांके बिहारी मन्दिर में साेमवार को राजभोग के दर्शन के समय मंदिर परिसर में दो गोस्वामियों द्वारा ड्रोन कैमरा उड़ाया गया।
पुलिस अधीक्षक नगर मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मंदिर के प्रबंधक मुनीश शर्मा ने बताया कि इस मामले में मन्दिर के सिक्योरिटी स्टाफ की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है जिसकी प्रतिलिपि पुलिस ने दे दी है।
मंदिर में तैनात जीफोरएस सिक्योरिटी सुपरवाइजर नरेश कुमार द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में राजभोग सेवा के समय आज अखिल बिहारी गोस्वामी उर्फ गोलू आदि ने दोपहर 12 से एक बजे के मध्य न केवल ड्रोन कैमरा मंदिर परिसर में उड़ाया बल्कि कैमरा मंदिर के जगमोहन तक में गया जिससे तीर्थयात्रियों की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लग गया है।
शिकायत में यह भी कहा गया है कि सिक्यूरिटी गार्ड एवं राजभोग सेवा अधिकारी द्वारा मना करने के बावजूद ड्रोन कैमरा उड़ाया गया और रोकने पर गालियां भी दी गईं। यह घटना मन्दिर के सीसीटीवी में कैद हो गई है।
उधर मन्दिर के सेवायत आचार्य रजत गोस्वामी ने कहा कि इससे मन्दिर की गरिमा को न केवल ठेस पहुंची है बल्कि तीर्थयात्रियों की भावनाएं भी आहत हुई हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
image