Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश चुनाव हेतु पुलिस पूरी तरह तैयार-डीजीपी

इंदौर 21 नवंबर (वार्ता) मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी.के. सिंह ने बताया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव निर्विध्न संपन्न करने के उद्देश्यों की पूर्ति हेतु प्रत्येक मोर्चे पर हमारी पूरी तैयारी हैं।
श्री सिंह ने आज यहां विधानसभा चुनाव के तहत एक प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुये बताया कि प्रदेश के लगभग 65 हजार मतदान केन्द्रों पर 2 लाख का तैनात किया जायेगा। अतिरिक्त बल छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद अब मध्य प्रदेश पहुंच रहा है। उन्होंने बताया कि इस विधानसभा चुनाव में पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में 100 से ज्यादा कंपनियों को लिया गया है।
बालाघाट में नक्सलीयो के प्रभाव के संबंध में में पूछे सवाल का बताया कि ऐसे सभी तत्वों से निपटाने के लिए विशेष तैयारी की गयी है। उन्होंने कहा प्रदेश में ऐसे सभी चिन्हित संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों पर लगातार नज़र रखी जा रही है।
श्री सिंह के अनुसार चुनावों को दृष्टिगत रखते हुये पुलिस ने अवैध शराब और असामाजिक तत्वों पर व्यापक कार्रवाई को अंजाम दिया है। मतदाता बिना भय के अपने मत का इस्तेमाल कर सकता हैं।
उन्होंने आज चुनाव तैयारीयो के क्रम में इंदौर संभाग की समीक्षा बैठक ली। जिसमें उन्होंने इंदौर संभाग के पुलिस अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए । बैठक में इंदौर संभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थति थे।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image