Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश पुलिस बिना भेदभाव के कर रही काम: बच्चन

बड़वानी, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि प्रदेश की पुलिस अपना काम बिना किसी भेदभाव के संपादित कर रही है।
श्री बच्चन ने आज जिले के राजपुर में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि मध्यप्रदेश शासन के समस्त अंग और पुलिस जाति अथवा अन्य किसी भेदभाव के आधार पर काम न करते हुए केवल कानून सम्मत कार्रवाई करती है। उन्होंने कहा कि 15 वर्षों से सरकार में रहने के आदी हो चुके भाजपाई सरकार से बाहर होने के चलते अपनी बौखलाहट प्रदर्शित कर रहें हैं।
राजगढ़ कलेक्टर को लेकर विभिन्न प्रतिक्रियाओं के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि राजगढ़ जिला कलेक्टर तथा अन्य अधिकारी अपने दायित्वों का सही ढंग से निर्वहन कर रहे थे और किसी को भी कानून हाथ में लेने का हक नहीं है। इस घटनाक्रम को भाजपा ने गलत स्वरूप प्रदान कर दिया है। श्री बच्चन ने राजगढ़ कलेक्टर तथा अन्य महिला अधिकारी के साथ हुए व्यवहार की निंदा की।
श्री बच्चन ने सेंधवा क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर संजय यादव को लेकर क्षेत्र में पुलिस द्वारा कोई डील किए जाने के प्रश्न पर कहा कि यह सब अफवाहें हैं। संजय यादव के खिलाफ 47 प्रकरण थे और पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी कर 48 वां मुकदमा भी दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार का दायित्व है कि वह नागरिकों की सुरक्षा कर उन्हें न्याय दिलाएं।
सं बघेल
वार्ता
image