Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश में राजधानी समेत कुछ क्षेत्रों में बारिश के साथ गिरे ओले

भोपाल, 21 फरवरी (वार्ता) मौसम के अचानक बदले मिजाज के चलते कल देर रात्रि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित आसपास के कुछ इलाकों में बारिश के साथ ओले गिरे हैं।
मौसम विज्ञान केन्द्र भोपाल के वैज्ञानिकों के अनुसार पश्चिमी राजस्थान से विदर्भ के बीच एक ‘ट्रफ’ लाइन बनी हुई है। इसके चलते मौसम में अचानक बदलाव आया और राजधानी भोपाल सहित आसपास के क्षेत्र रायसेन, विदिशा और सीहोर में बारिश के साथ ओले गिरे हैं। हालांकि ओले चने के आकार के थे, जिससे फसलों को कम नुकसान पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।
इसके अलावा सागर, दमोह और होशंगाबाद में बारिश हुयी है। हालांकि यहां ओले गिरने की सूचना नहीं है। कल रात अचानक बदले मौसम के बाद आज सुबह प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में धूप खिल गयी। हालांकि कुछ क्षेत्रों में आंशिक बादल अभी भी बने हुए हैं।
राजधानी भोपाल तथा उसके आसपास के क्षेत्रों में कल रात बारिश और ओले के बाद आज सुबह से धूप खिल जाने से मौसम साफ हो गया है।
टीम बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image