Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
खेल


मनोज तिवारी मामले में स्टेडियम मालिक से जवाब तलब

मनोज तिवारी मामले में स्टेडियम मालिक से जवाब तलब

सोनीपत, 25 मई (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के शेखपुरा गांव में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान भारतीय जनता पार्टी के दिल्लीअध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी समेत कई खिलाड़ियों तथा दर्शकों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने तथा मास्क न लगाने के मामले के तूल पकड़ने पर प्रशासन ने सोमवार को स्टेडियम के मालिक को नोटिस जारी करके जवाब मांगा। जवाब न देने की सूरत में कार्रवाई करने की बात कही गयी है।

प्रशासन की ओर से यूनिक क्रिकेट स्टेडियम के सह मालिक संथत जैन को जारी नोटिस में कहा गया है कि वह 24 घंटे के अंदर कार्यालय में पेश होकर अपना जवाब प्रस्तुत करें। नोटिस में कहा गया है कि कई मीडिया रिपोर्टर तथा सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में मालूम पड़ा कि स्टेडियम में मैच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। इसके अलावा कई लोगों ने मास्क भी नहीं लगाए थे। नोटिस में कहा गया है कि अगर वह समय पर आकर अपना जवाब नहीं देते तो मैच के दौरान मौजूद व्यक्तियों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर आईपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि रविवार को भाजपा सांसद मनोज तिवारी सोनीपत जिला के गांव शेखपुरा स्थित खेल स्टेडियम में पहुंचे थे। वहां उन्होंने प्रतिद्वंदी टीम के खिलाफ मैच खेला था। इस मैच में तिवारी ने नौ चौके और दो छक्कों की मदद से 67 रन बनाए थे। सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि मैच के दौरान उन्होंने मास्क का इस्तेमाल नहीं किया। इसके वह कई मौकों पर लोगों से घिरे रहे तथा इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ती दिखाई दी।

इस बीच तिवारी ने आज मीडिया के सामने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने मैच के दौरान पूरी तरह से लाॅकडाउन के नियमों का पालन किया था।

सं.संजय राज

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

18 Apr 2024 | 7:35 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

18 Apr 2024 | 6:51 PM

टोक्यो 18 अप्रैल (वार्ता) जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार के विश्व चैंपियन केंटो मोमोता ने गुरुवार को संन्यास लेेने की घोषणा की।

see more..
image