Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


मनोरंजन.अक्षरा फिल्म दो अंतिम पटना

अक्षरा सिंह ने हाल के समय में बतौर पार्श्वगायिका भी अपनी पहचान बना ली है। अक्षरा सिंह ने बताया कि उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था। वह पार्श्वगायिका बनना चाहती थी। अक्षरा सिंह से पूछा गया कि भोजपुरी सिनेमा के कई नामचीन स्टार पहले सिंगर और बाद में अभिनेता के तौर पर पहचान बनाने में सफल हुये हैं। जवाब में अक्षरा ने कहा कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के इस ट्रेंड को चेंज किया है। मैं अब नये सफर की ओर चल निकली हूं और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि लोग मेरे गाये गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही हिंदी फिल्मों में भी पार्श्वगायन कर सकती है।
अक्षरा सिंह ने अब टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। अक्षरा सिंह ने बताया कि टीवी से उन्हें घर-घर पहचान मिली है। टीवी आज के दौर में तेजी से प्रगति कर रहा है और इसकी दर्शक संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। टीआरपी इसका प्रमाण है। यदि टीवी पर उन्हें अच्छे प्रस्ताव मिलते हैं तो वह टीवी पर फिर से काम करना चाहती है। अक्षरा सिंह ने बताया कि भोजपुरी की अपनी भाषा और संस्कृति मिठास है और फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनायी जाती रही है। मॉरीशस में भी भोजपुरी सिनेमा को पसंद किया जाता है। अक्षरा ने फिल्मों में अभिनेताओं को अधिक फीस दिये जाने पर रोष जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में हीरो और हीरोइन की फीस में भेदभाव नहीं किया जाना चाहिये। अभिनेताओं को अधिक फीस दी जाती है। किसी भी कलाकार को फीस उनके मेहनत को देखकर दी जानी चाहिए।
अक्षरा सिंह को अभी हाल में आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उन्हें भोजपुरी कला जगत में उनके विशेष योगदान के लिए दिया गया। अक्षरा ने बताया कि वह इस बात को लेकर गौरान्वित महसूस कर रही है कि उन्हें यह अवार्ड मिला है। मैं इसके लिए मैं सबों के साथ अपने फैंस की भी शुक्रगुजार हूं। मुझे इस बात का गर्व है कि मैं बिहार की बेटी हूँ।
प्रेम सतीश
वार्ता
More News
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

25 Apr 2024 | 2:51 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

25 Apr 2024 | 2:48 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) गायिका प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज हो गया है। लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

25 Apr 2024 | 2:46 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री काजल राघवानी फिल्म मैं कौन हूं में काम करती नजर आयेंगी। मृत्युंजय श्रीवास्तव निर्देशित फ़िल्म ' मैं कौन हूं की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है।

see more..
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
image