Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता दीदी को राज्य में भाजपा के आने पर गुुस्सा नहीं होना चाहिए:अठावले

ममता दीदी को राज्य में भाजपा के आने पर गुुस्सा नहीं होना चाहिए:अठावले

कोलकाता,20 अगस्त(वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में बदलते राजनीतिक परिद्वश्य से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को असहज नहीं होना चाहिए।

श्री अठावले ने मर्चेंट्स चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स की ओर से अायोजित एक सेमीनार को संबोधित करते हुए कहा,“ममता दीदी ने वाम दलों का बहादुरी के साथ सामना किया और राज्य से वाम मोर्चा के 34 वर्षों के शासन का खात्मा किया लेकिन अब भाजपा उन्हें सत्ता से बेदखल करने के लिए आ गई है। हाल ही में राज्य में भाजपा ने लोकसभा की 18 सीटें जीती हैं जो अपने आप में कोई छोटी बात नहीं है।”

उन्होंने कहा“ भाजपा ने राज्य में हाल ही हुए लाेकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस से 18 सीटें छीन ली हैं और यह अपने आप में एक बड़ी सफलता है जो दर्शाता है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जोरदार लहर है।ममता दीदी ने राज्य मेंं दो बार का कार्यकाल पूरा कर लिया है और अब भाजपा की बारी है कि वह दीदी को सत्ता से बेदखल करेगी। उन्हें इस बात को लेकर गुस्सा नहीं होना चाहिए अगर राज्य के लोग भाजपा की तरफ देख रहे हैं और उन्हें पार्टी से बेहतर सुशासन तथा सामाजिक न्याय की उम्मीद है।”

 

image