Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने इंदिरा को दी श्रद्धांजलि

ममता ने इंदिरा को दी श्रद्धांजलि

कोलकाता, 19 नवंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 101 वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

सुश्री बनर्जी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संदेश में कहा,“ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि। उन्होंने कहा,“ उन्होंने (इंदिरा) तहे दिल से राष्ट्रीय एकीकरण के लिए काम किया, आज से ‘राष्ट्रीय एकीकरण सप्ताह’ शुरू हुआ। ‘विविधता में एकता’ को बरकरार रखने के लिए हम लोग एकजुट होकर काम करें।”

उल्लेखनीय है कि इंदिरा प्रियदर्शनी गांधी देश की पहली महिला प्रधानमंत्री थीं और आज भी उन्हें देश की पहली महिला प्रधानमंत्री होने का गौरव प्राप्त है।

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

18 Apr 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के विकास के लिए 10 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

see more..
image