Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने कोरोना टीकाकरण पर मोदी को लिखा पत्र

ममता ने कोरोना टीकाकरण पर मोदी को लिखा पत्र

कोलकाता 24 फरवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य में कोरोना टीकाकरण को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा। साथ ही यह भी ऐलान किया कि राज्य में सभी लोगों में मुफ्त में कोरोना टीका उपलब्ध कराया जाएगा।

सुश्री बनर्जी ने श्री मोदी को लिखे पत्र में कहा कि हमने कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम को सही समय पर शुरू करने का वादा किया है। पत्र के मुताबिक सभी स्वास्थ्यकर्मी, निगम के कर्मचारी, राजस्व कर्मी और अन्य अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का तीव्र गति से कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वास्तव में पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को सुरक्षित कराने के लिए हम हरेक सरकारी और निजी कर्मचारियों तक आवश्यक आधार पर पहुंचना चाहते हैं।

हालांकि, चिंताजनक बात की मूल वजह राज्य में होने वाला विधानसभा चुनाव ही हैं। सामान्य लोगों को बिना किसी टीकाकरण के मतदान केंद्रों पर जाने के लिए मजबूर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम महसूस करते हैं कि हमें लगता है कि स्वास्थ्य और धन के हित के लिए तेजी से टीकाकरण कार्यक्रम के साथ उन तक पहुंचना भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि चुनावों से संबंधित सभी परिस्थितियों में।

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्ववाली सरकार ने राज्य के सभी लोगों के लिए मुफ्त में टीका उपलब्ध कराना चाहती है।

संजय राम

वार्ता

image