Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महाकाल लोक के लोकार्पण पर हर घर में जलेगा दीपक: शर्मा

महाकाल लोक के लोकार्पण पर हर घर में जलेगा दीपक: शर्मा

भोपाल, 07 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आगामी 11 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जैन दौरे की तैयारियों की समीक्षा बैठक करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि श्री महाकाल लोक का लोकार्पण करने प्रधानमंत्री श्री मोदी आ रहे हैं।

कल देर शाम की गई इस बैठक में श्री शर्मा ने कहा कि यह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ उज्जैनवासियों के लिए भी गौरव का विषय है। हम इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन रहे हैं।

श्री शर्मा ने कहा कि ये सांस्कृतिक और धार्मिक अभ्युदय का समय है। काशी और केदारनाथ के बाद राम मंदिर का निर्माण तथा उसके बाद महाकाल लोक का लोकार्पण कोई सामान्य घटना नहीं है। यह हमारे नेतृत्व की इच्छाशक्ति के कारण हो रहा है।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार के मंत्रियों से लेकर सभी लोग इस कार्य में लगे हैं। पूरे देश के लोग महाकाल की भव्यता को देखेंगे ।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि महाकाल लोक के लोकार्पण समारोह के लिए 1 लाख से अधिक लोगों को आमंत्रण दिया गया है। इस ऐतिहासिक अवसर को मनाने के लिए हर घर दीपक में जलाने का कार्य होगा। प्रदेश के सभी बूथों पर दीपक जलाए जाएंगे। सभी एक हजार 70 मंडलों में एलईडी स्क्रीन लगाकर समारोह का सीधा प्रसारण किया जाएगा। भजन-कीर्तन और संतों का सम्मान होगा। चम्बल, नर्मदा नदी सहित 170 पवित्र स्थानों से जल लाएंगे।

गरिमा

वार्ता

image