Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र के बीड शहर और आसपास के गांवों में कर्फ्यू

बीड 28 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के बीड़ शहर और उसके आस पास के कुछ गांव में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिलाधिकारी राहुल रेखवार ने इन सभी संबंधित क्षेत्रों में गुरुवार से अगले आठ दिन के लिए पूर्ण कर्फ्यू लगा कर दिया। यह बीड शहर के साथ-साथ आसपास के 12 गांवों में कर्फ्यू लागू रहेगा।
जिला स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार पटोदा तालुका के कोरेगाँव के जिन संक्रमित रोगियों में कोरोना वायरस पाया गया वे बीड शहर में और कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में बड़ी संख्या में लोगों के साथ संपर्क में आने से संंक्रमित हुए थे।
इसके अलावा जिले में अन्य स्थानों पर बीड के पूरे शहर में, बीड तालुका, खंडाला, चरहटा, पलवन, ईट गांव, वैजला और डोंगरकिनी में, पटोदा तालुका में देवड़ी, वाडवानी तालुका, खांडवी, गेवराई तालुका, मदालमोही और धारवंता, काइज तालुका में खरमाटा और धार तालुका में परगाँव में कर्फ्यू लगाया गया है।
आज से आठ दिनों के लिए अर्थात चारत जून को रात 12 बजे तक लोगों को अपने घरों से बाहर आने की मनाही है।
इस दौरान चिकित्सा सेवाएं, समाचार पत्र और मीडिया सेवाएं 24 घंटे उपलब्ध होंगी, किसी को भी बिना विशेष अनुमति के इस अवधि के दौरान बीड शहर में प्रवेश करने या छोड़ने की अनुमति नहीं होगी, बीड शहर में सभी प्रतिष्ठान (सरकारी, निजी और बैंक) आवश्यक सेवाओं (राजस्व, ग्रामीण विकास और स्वास्थ्य) के लिए सरकारी कार्यालयों को छोड़कर अन्य सभी को बंद कर दिया गया है ।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
More News
राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

24 Apr 2024 | 9:25 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image