Friday, Mar 29 2024 | Time 11:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में दो युवकों को सात-सात वर्ष कठोर कारावास

श्रीगंगानगर,24 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में गजसिंहपुर क्षेत्र में पांच माह पूर्व खेत में शौच करने गई विवाहिता का अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने के मामले में न्यायालय ने दाे आराेपियाें काे
सात-सात वर्ष के कठोर कारावास एवं एक- एक लाख रुपए जुर्माना से दंडित किया है।
अभियोजन अधिकारी रणजीतकौर ने बताया कि प्रकरण के अनुसार घटना नौ सितंबर 2020 की है। सीमांत क्षेत्र के एक गांव की एक विवाहिता अपने देवर के साथ गजसिंहपुर से दवाई लेकर बाइक पर वापस गांव लौट रही थी। रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गई। जब महिला शौच करने के लिए नरमा की फसल में गई। तो वहां दो युवकों ने उसे जबरन पकड़ लिया। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। उससे मारपीट की। शोर मचाने पर मौके पर उसका देवर पहुंच गया। देवर ने बताया कि दोनों आराेपी गुरजीतसिंह एवं सुखचैनसिंह गांव थान्देवाला के निवासी हैं।
पीड़िता ने पुलिस थाना में दर्ज करवाई रिपोर्ट बताया कि उसने अपनी बेइज्जती के डर से पहले मामला दर्ज नहीं करवाया,लेकिन जब आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया तो उसने पुलिस में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया। न्यायालय ने मामले में सभी बिंदुओं पर विचार किया एवं एफएसएल रिपोर्ट भी तत्काल मंगवाई। न्यायालय ने आरोपियों को यह कहते हुए दोषी करार दिया कि परिवादिया के साथ गंभीर प्रकृति का लैंगिक अपराध किया है। दुष्कर्म करने के उद्देश्य से ही वीडियाे वायरल किया गया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image