Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


महिला की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

गोड्डा 23 अगस्त (वार्ता) झारखंड के गोड्डा जिले में पथरगामा थाना क्षेत्र के रजौन कला गांव में एक महिला की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि रजौन कला गांव 01 मई 2019 को ललिता देवी की हत्या कर दी गई थी। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी करती रही।
श्री वर्णवाल ने बताया कि इस क्रम में पुलिस को आज कामयाबी मिली और मामले में संलिप्त मृतका के जेठ दिलीप मांझी एवं सीताराम मांझी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी भोली पूर्व की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं सूरज
वार्ता
More News
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

16 Apr 2024 | 6:46 PM

गया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान को ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि इसे कोई भी नहीं बदल सकता, यहां तक कि खुद डॉ. भीमराव अंबेडकर भी इसे नहीं बदल सकते लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल दिया जाएगा।

see more..
image