Thursday, Mar 28 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


महिला चिकित्सक से बदसलूकी के खिलाफ चिकित्सकों ने निकाला मार्च

सिरसा, 23 जनवरी (वार्ता) हरियाणा के सिरसा में एक महिला चिकित्सक से कथित बदसलूकी के खिलाफ चिकित्सकों ने भारतीय चिकित्सा परिषद के बैनर तले शांति मार्च निकाला।
चिकित्सक शहर के सांगवान चौक पर एकत्रित हुए हुए और वहां से जुलूस की शक्ल में शहर के मुख्य बाजारों जगदेव सिंह चौक, शिव चौक, सूरतगढ़िया चौक, सुभाष चौक से होते हुए वापिस सांगवान चौक पर पहुंचकर मार्च समाप्त किया।
मार्च के बाद पत्रकारों से बातचीत में आईएमए के जिला प्रधान डा. आशीष खुराना व अन्य पदाधिकारियों ने बताया कि विवाद एक ग्रामीण जगतार के उपचार में कथित लापरवाही को लेकर था, जिसे अस्पताल लेकर आयेे कथित किसान नेता भूपेंद्र ने महिला चिकित्सक से बदसलूकी की और उपचार करवाने के नाम पर पांच लाख रुपए की भी डिमांड की।
उधर, दूसरे पक्ष का आरोप है कि जगतार के उपचार में लापरवाही बरती गई थी और उसकी जान जा सकती थी। कल ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर चिकित्सक दंपति के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।
पुलिस ने जगतार की पैरवी करने आये किसान भूूपेंद्र सिंह के खिलाफ महिला चिकित्सक की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया है, जिसे भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) गरनाम सिंह चढूनी ने रद्द करने की मांग की है।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image