Friday, Apr 19 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर » HJMUE


महबूबा ने ‘एक्जिट पोल’ को लेकर न्यूज चैनलों के एंकरों पर कसा तंज

श्रीनगर 20 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने लोकसभा चुनावों को लेकर विभिन्न समाचार चैनलों के ‘एक्जिट पोल’ को लेकर न्यूज एंकरों पर तंज कसा है।
सुश्री महबूबा ने न्यूज चैनलों के ‘एक्जिट पोल पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि अधिकांश चैनल के एंकर ‘एक्जिट पोल’ को लेकर ऐसे उछल रहे थे, जैसे किसी बच्चे को टॉफी की दुकान से टॉफियां हाथ लग गयी हों।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “अधिकांश न्यूज एंकर ‘एक्जिट पोल’ को लेकर ऐसे उछल रहे हैं, जैसे किसी बच्चे को टॉफी की दुकान से टॉफियां हाथ लग गयी हों। तेरे आने से यूं खुश है दिल जैसे की बुलबुल बहार की खातिर।”
उल्लेखनीय है कि विभिन्न समाचार चैनलों ने रविवार को अपने ‘एक्जिट पोल’ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय गठबंधन सरकार (राजग) को लोकसभा की 542 सीटों में से तीन सौ सीटें मिलने की अनुमान जताया था।
इस बीच, अधिकांश एग्जिट पोल ने दर्शाया गया कि जम्मू में भाजपा दो सीटें जीतेगी, कांग्रेस लद्दाख में एक सीट पाएगी, जबकि नेशनल कांफ्रेंस कश्मीर घाटी की सभी तीन सीटों पर कब्जा कर लेगी। एग्जिट पोल के मुताबिक महबूबा के नेतृत्व वाली पीडीपी को कश्मीर की तीनों सीटों से हार का मुंह देखना पड़ सकता है।
संतोष, उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image