Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:24 Hrs(IST)
image
खेल


यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध: जोकोविच

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध: जोकोविच

बेलग्राद,08 जुलाई (वार्ता) अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना करने वालों को आड़े हाथों लिया है और साथ ही कहा है कि उनका 31 अगस्त से 13 सितम्बर तक होने वाले यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध है।

कोरोना के बीच जोकोविच ने चार चरणों के एड्रिया टूर का आयोजन किया था जिसमें पहले दो चरणों के दौरान जोकोविच, उनके हमवतन खिलाड़ी विक्टर ट्रायकी, बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच कोरोना से संक्रमित हो गए जिसके बाद दूसरे चरण के फाइनल और शेष दो चरणों को रद्द करना पड़ गया।

जोकोविच इसके बाद आलोचना के शिकार हो गए और आलोचक उन्हें गैर जिम्मेदार ठहरा रहे थे लेकिन जोकोविच ने आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जानबूझकर ऐसी आलोचना की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह आलोचना नहीं बल्कि एक एजेंडा है। उन्होंने कहा,“आलोचकों को कोई बड़ा नाम चाहिए था और उन्होंने मुझे ही जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया।”

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने यूएस ओपन में खेलने के बारे में कोई फैसला नहीं किया है क्योंकि अमेरिका और न्यूयार्क में कोरोना मामले लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। जोकोविच मंगलवार को ट्रायकी के साथ ट्रेनिंग पर लौट आये हैं।

जोकोविच का पिछले सप्ताह दूसरा टेस्ट नेगेटिव आया था। उन्होंने कहा,“मेरी मंशा साफ़ थी। मैं खिलाड़ियों और अपने क्षेत्र के टेनिस संघों की मदद के लिए टूर्नामेंट आयोजित करना चाहता था। हमने सभी नियमों का पालन किया था। लेकिन हमने साथ ही सबक भी सीखा है। ”

राज

वार्ता

More News
श्रीलंका महिला टीम ने एकदिवसीय मुकाबले में बनाये कई रिकार्ड

श्रीलंका महिला टीम ने एकदिवसीय मुकाबले में बनाये कई रिकार्ड

18 Apr 2024 | 2:28 PM

पॉचेफ्सट्रूम 18 अप्रैल (वार्ता) श्रीलंका महिला और दक्षिण अफ्रीका की टीम केे बीच खेले गये एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मुकाबले में कई रिकार्ड बने।

see more..
श्रीलंका की महिला टीम ने चमारी की रिकार्ड तोड़ पारी दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराया

श्रीलंका की महिला टीम ने चमारी की रिकार्ड तोड़ पारी दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराया

18 Apr 2024 | 2:28 PM

पॉचेफ्सट्रूम 18 अप्रैल (वार्ता) श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चामरी अट्टापट्टू ने तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में नाबाद (195) रनों की तूफानी पारी खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज एक-एक से बराबरी कर ली है।

see more..
image