Friday, Mar 29 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने नोएडा में होमगार्ड अभिलेख जलाये जाने की घटना की जांच के दिए निर्देश

लखनऊ, 19 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्धनगर के होमगार्ड कार्यालय में सोमवार रात्र अभिलेखों को जलाये जाने की घटना को गम्भीरता से लिया है।
सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने फाॅरेन्सिक टीम को तत्काल घटनास्थल पर भेजकर जांच कराने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रभावी कार्रवाई करते हुए दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।
उन्होंने प्रमुख सचिव होमगार्ड्स तथा महानिदेशक होमगार्ड्स को आज शाम तक इस प्रकरण में अपनी विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिये हैं।
गौरतलब है कि गौतमबुद्धनगर जिले में होमगार्ड घोटाले का मामला प्रकाश में आया था। आशंका है कि आग में घोटाले के कागजात जानबूझकर जलाये गये हैं। आग की इस घटना में दो होमार्डों को हिरासत में लिया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image