Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:26 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


यूट्यूब चैनल बनाएंगी जैकलीन फर्नांडिस

यूट्यूब चैनल बनाएंगी जैकलीन फर्नांडिस

मुंबई 22 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडिस यूट्यूब चैनल बनाने जा रही हैं।

जैकलीन अब जल्द ही अपने फैन्स के साथ एक यूट्यूब चैनल के जरिए जुड़ने जा रही हैं। यूट्यूब चैनल शुरू करने के पीछे की वजह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि सकारात्मकता फैलाई जा सके। जैकलीन ने बताया कि

इस चैनल पर अपलोड किए जाने वाले वीडियोज के जरिए वह फैन्स को बताएंगी कि एक एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए और एक्ट्रेस बनने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है। वह वीडियोज में बताएंगी कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में क्या कुछ सीखा है।

जैकलीन ने बताया कि वह अपनी जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में शेयर करेंगी। उन्होंने बताया कि सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग शेयर करेंगी। जैकलीन अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने ब्यूटी टिप्स से लेकर अपने फैशन सेंस, अपनी फिटनेस, ट्रैवल और इसी तरह की ढेरों बातें फैन्स के साथ शेयर करेंगी। जैकलीन ने बताया कि वह हफ्ते या दस दिन में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करेंगी।

प्रेम.संजय

वार्ता

More News
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:54 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर की याद में वर्ष 2022 में लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार की शुरुआत की थी।

see more..
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
image