Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवक की गला रेत कर हत्या

भिंड, 30 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी है, जिसका शव आज दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क किनारे एक खाई से बरामद किया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के मेहगांव के वार्ड क्रमांक 6 में रहने वाले संतोष जैन (40) शेयर मार्केट में काम करता था। कल रात वो अपने घर से कार में सवार होकर निकला था। इसके बाद पत्नी से दो बार मोबाइल से चेटिंग हुयी। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। परिजन रात भर संतोष का घर आने का इंतजार करते रहे। आज दोपहर के पश्चात पुलिस को मेहगांव कस्बे से करीब तीन किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अज्ञात शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस ने जब शव की शिनाख्त कराई तो संतोष जैन के रुप में हुयी।
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की हत्या गला रेतकर की गयी है। पुलिस हत्या के कारण और हत्यारों की खोज में जुटी हुयी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image