Friday, Apr 19 2024 | Time 08:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राकेश सिंह और सुहास भगत ने अपारबल सिंह के निधन पर जताया शोक

राकेश सिंह और सुहास भगत ने अपारबल सिंह के निधन पर जताया शोक

भोपाल, 18 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ प्रचारक अपारबल सिंह (ठाकुर साहब) के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

भाजपा की ओर से यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि श्री अपारबल सिंह ने प्रचारक के रूप में अपना पूरा जीवन संघ को न्यौछावर कर दिया। जिला प्रचारक, विभाग प्रचारक सहित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अनेक पदों पर रहकर संघ कार्य को आगे बढाने का काम किया। वे ईश्वर से उनकी आत्मिक शांति की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि परमपिता परमेश्वर उनके परिजनों को इस गहन शोक को सहने की शक्ति प्रदान करे।

प्रदेश संगठन महामंत्री श्री भगत ने कहा कि श्री सिंह ने कठिन परिस्थितियों से जूझते हुए अपने कार्य का बखूबी निर्वहन किया। वर्षों तक संघ कार्यालय ‘समिधा’ के साथ जुड़े रहे। उन्होंने एक प्रचारक के रूप में अपना पूरा जीवन संघ को समर्पित कर दिया। उनके निधन से परिवार में जो रिक्तता आयी है, उसकी भरपाई होना संभव नहीं है। वे ईश्वर से उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना की।

इसके अलावा पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द सिंह भदौरिया, विनोद गोटिया, रंजना बघेल, उषा ठाकुर, रामलाल रौतेल, प्रदीप लारिया, सुदर्शन गुप्ता, रामेश्वर शर्मा, विजेश लुणावत, जीतू जिराती, प्रदेश महामंत्री अजयप्रताप सिंह, बंशीलाल गुर्जर, मनोहर उंटवाल, विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश मंत्री संपतियां उइके, बृजेन्द्र प्रताप सिंह, कृष्णा गौर, कन्हईराम रघुवंशी सहित भाजपा के अनेक नेताओं ने शोक जताया।

बघेल

वार्ता

image