Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रांची केंद्रीय कारा में कोरोना की दस्तक, दो पूर्व मंत्री संक्रमित

रांची, 04 अगस्त (वार्ता) झारखंड के सबसे सुरक्षित कारागार माने जाने वाले रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में कोरोना ने दस्तक देते हुए जेल में बंद दो पूर्व मंत्री समेत 54 लोगाें को अपनी चपेट में ले लिया है।
जेल सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि कारा में कुल 54 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से झारखंड के दो पूर्व मंत्री राजा पीटर और एनोस एक्का शामिल हैं। इसके अलावा कारा के 52 अन्‍य लोग भी कोरोना पॉजिटिव हैं, जिनमें जेल के 22 कर्मचारी भी शामिल हैं। इसके अलावा अन्य कैदी शामिल हैं। इस बीच पॉजिटिव कैदियों को सिंगल सेल में डाल दिया गया है। सभी को दो दिन पूर्व कोविड जांच के लिए सैंपल लिया गया था।
सूत्रों ने बताया कि कोविड संक्रमण मिलने के बाद जेल में सामूहिक सभी कार्य बंद किया जा रहा है। टेलीफोन बूथ, रसोई, निर्माण कार्य पर रोक लगा दी गई है। वहीं, केन्द्रीय कारा के करीब 250 अन्य लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है।
सतीश सूरज
वार्ता
More News
संविधान की ओर आंख उठाने वालों की आंख निकाल लेंगे दलित, पिछड़ा, गरीब : लालू

संविधान की ओर आंख उठाने वालों की आंख निकाल लेंगे दलित, पिछड़ा, गरीब : लालू

15 Apr 2024 | 8:23 PM

पटना 15 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर संविधान बदलने का आरोप लगाया और चेतावनी देते हुए कहा कि संविधान की तरफ़ आंख उठाकर भी देखा तो इस देश के दलित, पिछड़ा और गरीब मिलकर आंख निकाल लेंगे।

see more..
उलगुलान न्याय महारैली में भाजपा के झूठ,फरेब, धोखाधड़ी का पर्दाफाश जनता के सामने किया जाएगा: कांग्रेस

उलगुलान न्याय महारैली में भाजपा के झूठ,फरेब, धोखाधड़ी का पर्दाफाश जनता के सामने किया जाएगा: कांग्रेस

15 Apr 2024 | 8:12 PM

रांची, 15 अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने कहा कि रांची के प्रभात तारा मैदान में 21 अप्रैल को आयोजित उलगुलान न्याय महारैली में भाजपा के झूठ,फरेब, धोखाधड़ी का पर्दाफाश जनता के सामने किया जाएगा।

see more..
image