Friday, Apr 19 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य


राजे की कार्यप्रणाली से जनता भाजपा से विमुख -पायलट

उदयपुर, 24 सितम्बर(वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कार्यप्रणाली से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में ही असंतोष है और यहीं कारण है कि जनता इससे विमुख हो रही हैं।
श्री पायलट ने आज यहां डबोक हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं श्रीमती राजे अलग अलग कार्यक्रम आयोजित कर रहे है जिससे भाजपा की अंदरूनी खींचतान स्पष्ट दिखाई पडती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंतसिंह के पुत्र मानवेंद्र सिंह द्वारा पचपदरा में की गई स्वाभिमान रैली इसी का परिणाम हैं।
उन्होंने कहा कि राज्य में चाहे क्षत्रिय समाज हो, किसान हो या फिर नौजवान हो इन सब की पगड़ी उछालने का काम राज्य की मुख्यमंत्री ने किया हैं तथा समय आने पर सभी वर्ग इसका बदला लेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा छोड़ने वालो की सूची लम्बी होती जा रही हैं।
श्री पायलट ने कहा कि गत दिनों सागवाड़ा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सफल रैली से कार्यकर्ताओं कें जबरदस्त उत्साह हैं। सभी लोग अब समझ चुके हैं कि 36 कौम की पार्टी कांग्रेस ही अब राज्य में बेहतर विकल्प हैं।
रामसिंह सैनी संजय
वार्ता
image