Tuesday, Mar 19 2024 | Time 09:26 Hrs(IST)
image
राज्य


राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

बेंगलुरु 19 सितंबर (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येद्दियुरप्पा ने मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी की जनता दल (सेक्युलर)-कांग्रेस गठबंधन सरकार के कामकाज पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ‘कमीशन एजेंट’ के रूप में काम कर रही है और रिश्वत लेकर स्थानान्तरण किये जा रहे हैं।

श्री येदियुरप्पा बुधवार को पैलेस ग्राउंड में पार्टी बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “बिना रिश्वत लिये फाइल को आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है। राज्य के मंत्री आठ से दस प्रतिशत लेने के बाद बिल पास कर रहे हैं।” श्री येदियुरप्पा ने कहा कि उपमुख्यमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर भी यह देखकर चौंक गए कि बिना उनकी सहमति के स्थानांतरण किये जा रहे हैं। डॉ. परमेश्वर एक मूक दर्शक बन गए हैं क्योकिं पिता और बेटा (पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगोडा और मुख्यमंत्री कुमारस्वामी) उन्हें उनके गृह मंत्रालय में स्वतंत्र रूप से निर्णय नहीं लेने दे रहे हैं। बैठक में पार्टी के सभी 104 विधायक, पार्षद और वरिष्ठ नेताओं मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “गठबंधन सरकार पिता और पुत्र ही चला जा रहे हैं। कांग्रेस के किसी भी मंत्री के साथ किसी भी मामले में विचार-विमर्श तक नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि श्री कुमारस्वामी भाजपा पर गठबंधन सरकार के विधायकों को लुभाने और ‘ऑपरेशन कमल’ में शामिल होने के निराधार आरोप लगाकर निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं।

उप्रेती दिनेश

वार्ता

More News
मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

19 Mar 2024 | 12:10 AM

चेन्नई, 18 मार्च (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल एवं पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल पद से इस्तीफा देने वाली डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने आक्रामक तरीके से लोगों की सेवा करने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया है।

see more..
मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

19 Mar 2024 | 12:06 AM

कोयंबटूर, 18 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाने के लिए सोमवार शाम तमिलनाडु की टेक्सटाइल नगरी कोयंबटूर में एक घंटे तक रोड शो किया।

see more..
image